फुलवरीया के सवनहीपत्ती में युवक की हत्या, आरोपी पत्नी प्रेमी संग फरार!

गोपालगंज जिला के फुलवरिया थाना क्षेत्र के सवनही पत्ती गांव में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब गांव के ही एक घर के सेप्टिक टैंक से दुर्गंध आने के बाद उसे खोले जाने पर उसमे से 35 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव की पहचान 35 वर्षीय कईम मियां के तौर पर हुई है।
चौकने की बात यह है कि हत्या की शाजिशकर्ता कोई और नही मृत कईम मियां की पत्नी ही थी जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। हत्या के बाद आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी दोनों फरार हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।
ग़ौरतलब है कि कईम मियां और उनकी पत्नी नगमा खातून की शादी पड़ोसी गाँव में हुई थी। पत्नी का अवैध सम्बन्ध उसके मायके के ही एक युवक से था (यहाँ क्लिक कर पढ़ें सम्बंधित खबर)। आरोपी पत्नी नगमा खातून ने अपने प्रेमी अमिरूल हक़ के साथ मिलकर बुधवार को 35 वर्षीय कईम मियां की हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने मिलकर मृतक के शव को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया और फरार हो गए।
आज शनिवार सुबह सेप्टिक टैंक से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच जब सेप्टिक टैंक की जांच की तो सेप्टिक टैंक से शव बरामद किया। ज्ञात हो की अभी कुछ दिन पूर्व ही युवक विदेश से कमा कर लौटा था। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर थे।


Ads:






Ads Enquiry